Damrua

विराट कोहली नहीं ऋ षभ पंत है स्लेजिंग करने में माहिर, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने खोला राज

नईदिल्ली new delhi news। भारतीय टीम को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है. जहां, भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेली जाएगी, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स टीम इंडिया के उस खिलाड़ी का नाम बता रहे हैं, जो सबसे ज्यादा स्लेजिंग करता है.

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ऑस्ट्रेलिया के खिलाडिय़ों से मौजूदा टीम इंडिया के सबसे अधिक स्लेज करने वाले खिलाड़ी के बारे में पूछा गया. जवाब देने के लिए वहां मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, नाथन लियोन, पैट कमिंस, उस्मान ख्वाजा, ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन मौजूद थे.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि सभी खिलाडिय़ों ने ऋ षभ पंत का नाम लिया. गौर करने वाली बात ये है कि हर कोई ऋषभ पंत की स्लेजिंग इंज्वॉय करता है. जब वह विकेट के पीछे होते हैं, तो लगातार कुछ ना कुछ बोलते ही रहते हैं. कई बार उनकी स्लेजिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं.

वैसे तो ऋषभ पंत सभी स्लेजिंग करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान पंत को कुलदीप यादव को परेशान करता देखा गया था. हालांकि, ऋषभ ने अपनी स्लेजिंग को लेकर रिएक्शन भी दिया है कि वह किसी को परेशान करने के लिए नहीं बल्कि प्यार से स्लेजिंग करते हैं.

अगले महीने 22 नवंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली सम्मानित बॉर्डर-गावस्कर सीरीज की शुरुआत होने वाली है. इस बार ये सीरीज काफी स्पेशल होने वाली है, क्योंकि पहले बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में 4-4 मैच खेले जाते थे. मगर, अब 5 मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

Facebook
WhatsApp
Twitter
Telegram