आम आदमी पार्टीचुनावबिलासपुर

सत्ता में आने का उद्देश्य मेरा निजी स्वार्थ नही, आम जनता की सेवा करना मेरा परम लक्ष्य है – डॉ. उज्ज्वला

क्या बिलासपुर की जनता का मूक फैसला इस बार लिखेगी एक नया अध्याय

डमरुआ न्युज /बिलासपुर । आम आदमी पार्टी की बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र की उम्मीदवार डॉ उज्ज्वला कराडे ने शहर के मतदाताओं के बीच लगातार जनसंपर्क करते हुए अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए समर्थन का अनुरोध कर रही है ।विदित हो कि डॉ उज्वला ने अपने जनसंपर्क से बिलासपुर विधानसभा के पूरे क्षेत्र में कोई कोर-कसर नही छोड़ी है, जबसे उन्होंने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है तब से इनके द्वारा पार्टी द्वारा किए जा रहे जनहितैषी कार्यों को आमजनता तक पहुंचाया जा रहा हैं। अपने जबरदस्त चुनावी प्रचार के दौरान डॉक्टर उज्ज्वला ने कहा कि सत्ता में आने का उद्देश्य मेरा निजी स्वार्थ नही बल्कि आम जनता की सेवा करना मेरा परम लक्ष्य है।

  • महिलाएं असुरक्षित और गुंडागर्दी अपने चरम पर

उन्होंने कहा कि आज नगर में जगह-जगह महिलाएं असुरक्षित है और गुंडागर्दी अपने चरम पर है नगर की इस दुर्दशा पर किसी भी बड़े नेतृत्व को चिंता ही नहीं है शहर के ऐसे हालात मुझे बहुत बेचैन करते हैं । इन्हीं सभी परिस्थितियों को अनुकूल बनाने का मैंने चुनावी संग्राम में अपनी भागीदारी सुनिश्चित की है।
और इसे अंजाम तक पहुंचाने में कोई कसर नही छोडूंगी और ये आप सभी के सहयोग के बिना बिल्कुल भी संभव नही है।

  • आप मेरा साथ दें तो मैं बिलासपुर की तस्वीर बदल दूंगी

मेरा यह वादा है यदि आप मेरा साथ दें तो मैं बिलासपुर की तस्वीर बदल दूंगी आज के चुनाव प्रचार के दौरान डॉ उज्वला कराडे के साथ भारी संख्या में महिलाओं का होना भी कुछ नई कहानी दर्शाता है ,की सचमुच ही नगर में बढ़ रही गुंडागर्दी और महिला संबंधी अपराध से महिला वर्ग अब त्रस्त हो चुका है । शहर के गोंडपारा क्षेत्र में आज चुनाव प्रचार में महिलाएं बच्चों के साथ ही सभी वर्ग के लोगो ने डॉ उज्वला कराडे को आशीर्वाद देकर पूर्ण समर्थन देने का वादा भी किया है।

  • आखिर किसे चुनें जो हम सब के भरोसे पर खरा उतरेगा

बताते चले कि 15 सालों से भाजपा ने शासन किया नतीजा शून्य रहा। बिलासपुर की जनता ने पिछले विधानसभा में जनता ने पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल को नकारते हुए कांग्रेस के प्रत्याशी शैलेश पांडे को एक नई उम्मीद के साथ भारी मतों से जीत दिलाई परंतु पार्टी की अंतर कलह के कारण विधायक शैलेश पांडे बिलासपुर के विकास के लिए कुछ खास कर नहीं पाए तथा पार्टी के ही लोगों के द्वारा उन पर कई बार आरोप प्रत्यारोप मड़े गए परिणाम फलस्वरूप उन आरोपो से से बचने में उन्होंने पूरी ताकत झोंक दी और साढ़े चार साल गुजर गए परंतु बिलासपुर का न तो विकास हुआ और ना ही कानूनी व्यवस्थाएं सुधरी लेकिन बिलासपुर की जनता के जेहन में हर बार विचारणीय प्रश्न बस यही खड़ा हो रहा था कि
कि आखिर अब किसे चुनें जो हम सब के भरोसे पर सभी क्षेत्रों में खरा उतरेगा ।

  • बिलासपुर की जनता को नई उम्मीद के रूप में मिली आप पार्टी प्रत्याशी डॉक्टर उज्ज्वला

दिल्ली और पंजाब में बदलते राजनीतिक परिदृश्य के बाद अचानक ही एक राजनीतिक दल बड़ी तेजी से चमत्कारिक रूप से उभर कर सामने आया है। जिसने उन दोनों राज्यो की तकदीर और तस्वीर ही बदल दी और छत्तीसगढ़ में अपना परचम लहराने बिलासपुर की जनता को नई उम्मीद के रूप में प्रत्याशी के रूप में आप पार्टी की प्रत्याशी डॉक्टर उज्ज्वला को मिली बस यही से बिलासपुर की जनता में एक नया रुझान आना शुरू हो गया क्या बिलासपुर की जनता नही चाहती कि हमारे यहाँ भी शिक्षा का स्तर सुधरे और कानून व्यवस्था दुरुस्त हो । क्योकि छत्तीसगढ़ में अब एक विकल्प के रूप में आप पार्टी के आने की भरपूर संभावनाएं बन रही है।
आपको बताते चले की बिलासपुर की जनता का मूक फैसला इस बार एक नया अध्याय लिखते हुए आप पार्टी की प्रत्याशी डॉ उज्वला कराडे को विजय का आशीर्वाद देने आतुर नजर आ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
×

Powered by WhatsApp Chat

×