चुनावटॉप न्यूज़राजनीतिरायगढ़

शंकरलाल अग्रवाल ने आम जनता के लिए जारी किया जन घोषणा पत्र…..

डमरूआ न्यूज/रायगढ़ :- छत्तीसगढ़ मे विधानसभा चुनाव महज कुछ दिन ही बचे है। पार्टियों ने अपनी जन घोषणा पत्र जारी कर दी है लेकिन रायगढ़ में राष्ट्रीय पार्टियो के प्रत्याशी स्थानीय विकास को लेकर मुद्दा विहीन चुनाव लड़ रहे है। इन बड़े पार्टियों के नेताओं के पास रायगढ़ के विकास को लेकर कोई रोड मैप नहीं है समाज सेवी और रायगढ़ के निर्दलीय विधायक प्रत्याशी शंकरलाल अग्रवाल ने दीपावली के शुभ अवसर पर आम जनता के लिए जन घोषणा पत्र की जारी कर दिया है। उन्होंने अपने वचन पत्र में लोगो के लिए शहर से गांव तक की आवश्यक जरुरतमंद कार्यों को अपने जन घोषणा वचन पत्र में शामिल किया है।
शंकर लाल अग्रवाल ने रायगढ़ के विकास के लिए सरिया, बरमकेला, पुसोर, रायगढ़ एवं पूर्वांचल क्षेत्र के आम जनता से जुड़े 34 बिंदुओं में जन घोषणा वचन पत्र जारी किया है शंकर लाल हमेशा से आम जनता के साथ जुड़कर सामाजिक क्षेत्र में काम करते आ रहे हैं इसलिए उन्हें आम नागरिकों की जरूरत का ध्यान है वे हर वर्ग और समाज की आवश्यक सामाजिक कार्यों के सहयोग के लिए हमेशा तटस्थ रहे है। उनका सोच केवल समाज के जररूतमंद लोगो के प्रति सहानुभूति बनाना नहीं बल्कि जरूरतमंद लोगों को विकास के मुख्य धारा से जोड़ने का है। जनघोषणा वचन पत्र जारी करते समय शंकर लाल अग्रवाल ने बताया की भय, भ्रष्टाचार और कमिशन खोरी के खिलाफ अभियान चलाने की बात भी बोले है।
वही शंकर लाल के जन घोषणा वचन पत्र में प्रमुखता से रायगढ़ शहर में संजय मार्केट के सभी हितग्राहियों के सुझाव एवं आवश्यकता अनुरूप आधुनिक नवीन मार्केट का निर्माण , नगर के सभी छोटे फुटकर व्यापारियों के लिए स्थाई रूप से ठेले गुमटी की व्यवस्था करने का, महिला सशक्ति करण हेतु शहर के प्रत्येक वार्ड एवं ग्रामीण क्षेत्रों के हर पंचायत में महिला क्लब व भवन निर्माण कराने, रायगढ़ के प्राकृतिक स्थलों को पर्यटक स्थलों के रूप में विकसित करना, स्कूली छात्र-छात्राओं से लेकर खिलाड़ियों के हित को देखते हुए रायगढ़ में बृहद ऑडिटोरियम निशुल्क जिम व्यायाम शाला सहित पूर्वांचल सरिया पुसौर में किसानों के लिए नवीन मंडी स्थापना करने का वचन के अलावा ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में विकास संबंधित कार्य है जो सीधे जनता को लाभ पहुंचाएगी। अब देखना यह होगा कि कांग्रेस और भाजपा के लोभ लुभावना जन घोषणा के बीच में शंकर लाल द्वारा जारी वचन पत्र जनता को कितना प्रभावित कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
×

Powered by WhatsApp Chat

×