Uncategorized
Trending

सेठ जी ने बिलासपुर को खोदापुर से अपराधगढ़ बना दिया और अब बहाना ढूंढ रहे, उनके दावों की पोल खुल चुकी, शहर में अब सुनियोजित अपराध होने लगे है – पाण्डेय

सेठ जी सुदामा से चुनाव तो जीत गये लेकिन हमर बिलासपुर को खोदापुर से अब अपराधगढ़ बना दिया - शैलेश पांडेय

डमरुआ न्यूज/बिलासपुर । पंद्रह दिनों में बिलासपुर अपराध मुक्त होगा बोलकर सेठ जी ने सुदामा से विधानसभा चुनाव तो जीत लिया लेकिन बिलासपुर में घट रही लगातार अपराधिक घटनाओं से यह स्पष्ट हो रहा है कि सेठ जी बिलासपुर को खोदापुर बनाने के बाद अब अपराध पुर बनाने की ओर अग्रसर है । बीते 4 माह में शहर में लगातार चाकूबाजी,हत्या,नाबालिगों से दुष्कर्म, लूट, महिलाओ से संबंधित हुए अपराध ने सेठ जी के दावों की पोल खोल दी है ।

उक्त आरोप लगाते हुए पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने कहा कि शहर में अब सुनियोजित अपराध होने लगे है। चुनाव के वक्त झूठा वादा कर बिलासपुर को अपराधमुक्त करवा देने सेठ जी ने घोषणा की थी और चुनाव जीत गए मगर उनके दावों की पोल खोल चुकी है, शहर की जनता ने उनके दावों पर भरोसा किया था। लेकिन शहर अपराधमुक्त होना तो दूर गंभीर अपराध तेजी से बढ़ रहे है ।

पांडेय ने शहर के कई इलाकों में पिछले 4 माह से चाकूबाजी, नाबालिग बालिकाओं से दुष्कर्म, दिनदहाड़े लूट, महिलाओ के साथ हो रहे अपराधिक घटनाओं, मारपीट, धमकी , लगातार चोरी की घटनाओं का हवाला देते हुए कहा कि सेठ जी अब तरह तरह के बहाने ढूंढ रहे है और शहर को अपराधमुक्त बनाने के खुद के दावे पर स्पष्टीकरण दे रहे है । मंत्री नही बन पाने का गम अपनी जगह है लेकिन शहरवासियों से झूठे वादे जो उन्होंने किए थे उसे जनता याद रखेगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
×

Powered by WhatsApp Chat

×