E-paperआम आदमी पार्टीचुनावछत्तीसगढ़जनसंपर्कदेशबिलासपुरमहिलायुवाराजनीतिराज्य
Trending

नारीशक्ति डॉक्टर उज्जवला ने फूंका चुनावी बिगुल, कांग्रेस और भाजपा पर साधा जमकर निशाना

समर्थको की भारी भीड़ के साथ किया नामांकन दाखिल

खबरों का तांडव/बिलासपुर । बिलासपुर विधानसभा सीट से जहां कांग्रेस और भाजपा जैसे बड़े राजनीतिक दलों ने अपना शक्ति प्रदर्शन करते हुए नामांकन दाखिल किया है, वही तीसरी बड़ी राजनीतिक पार्टी के रूप में उभरती हुई आम आदमी पार्टी की सशक्त प्रत्याशी नारीशक्ति डॉक्टर उज्जवला कराडे ने अपने सैकड़ो समर्थको की भारी भीड़ के साथ रैली निकाल कर अपना नामांकन दाखिल किया । गौरतलब है कि आमजनमानस के हितो के लिए मुखरता से चुनावी मैदान में उतरी नारी शक्ति के चुनावी शंखनाद ने प्रमुख राजनीतिक दलों को पशोपेश में डाल रखा है।

पहले बिलासपुर को खोदापुर बनाया गया अब यह शहर अपराधपुर में तब्दील हो गया

नामांकन दाखिल करने के पश्चात मीडिया से चर्चा के दौरान आप प्रत्याशी डॉ. उज्जवला ने कहा कि 15 सालो तक हमारे प्यारे बिलासपुर को खोदापुर बनाया गया उसके बाद बदलाव की बयार चली और यह शहर अपराधपुर में तब्दील हो गया, जनता पहले के नेतृत्व और वर्तमान के नेतृत्व से काफी दुखी है।

उन्होंने कहा कि मुझे लगातार जनसंपर्क के दौरान आम जनमानस के अलावा खासकर महिलाओं का भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है। राजनीतिक दलों के द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जिसे जो कहना है कहते रहे इन अफवाहों से उनका और प्रचार प्रसार हो रहा है, असल में जो अफवाह उड़ा रहे है वो डरे हुए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
×

Powered by WhatsApp Chat

×