टॉप न्यूज़

मनेन्द्रगढ़ में हुई पत्रकार की हत्या, पुलिस जांच में जुटी।

मनेन्द्रगढ़ में हुई पत्रकार की हत्या, पुलिस जांच में जुटी।

खबरों का तांडव, हरिओम पाण्डेय एमसीबी। जिले के मनेन्द्रगढ़ सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम चनवारीडांड में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों ने तत्काल थाने में इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक की पहचान पत्रकार रईस अहमद के रूप में की गई। एमसीबी पुलिस अधीक्षक चन्द्रमोहन सिंह ने भी बाद में मौके का मुआयना किया।अंबिकापुर फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा ले लिया है।
आपको बता दें की गुरुवार की सुबह जब लोग मौहरी ग्राउंड के पास पहुंचे उन्होंने देखा की एक युवक का शव ओंधे मुंह पड़ा हुआ था। देखते ही देखते यह बात जंगल मे आग की तक़र्ख फैल गई। आसपास के मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना सिटी कोतवाली मनेन्द्रगढ़ को दी जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। युवक के शव को जब पलटाकर देखा गया तो उसकी पहचान पेशे से पत्रकार 40 वर्षीय रईस अहमद के रूप में हुई। युवक पिछले एक महीने से चनवारीडांड में मकान किराये पर लेकर अपनी पत्नी और 4 साल की बेटी के साथ रह रहा था।
जानकर बताते है की बुधवार की रात लगभग 12:00 बजे तक रईस अहमद अपने पत्रकार साथियों के साथ मनेन्द्रगढ़ के बस स्टैंड के पास देखा गया था। उसके बाद वह अपने घर चला गया। मकान के पास खून से लथपथ एक गमछा भी मिला है।आशंका है कि रईस की हत्या घर में या घर के पास की गई है फिर वहां से शव लाकर मैदान में फेंका गया है। पुलिस मृतक रईस अहमद की पत्नी से भी पूछताछ कर रही है‌। पुलिस को आशंका है कि मृतक की पत्नी हत्यारों के विषय में कुछ जानती है पुलिस अधीक्षक के द्वारा जल्द ही हत्या का खुलासा करने की बात कही गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
×

Powered by WhatsApp Chat

×