टॉप न्यूज़

कस्बा के मुहल्ला में रात एक युवती नग्नावस्था मेें सड़क पर भागती जा रही….पढ़ें पूरी खबर

डमरुआ Desk: घर छोड़ने का झांसा देकर युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह चंगुल से छूटकर पीड़िता नग्न हालत में ही कस्बे की तरफ दौड़ पड़ी। लोगों ने चादर देकर उसे ढका तथा दुकान में बैठा दिया। बाद में कपड़े पहना कर पुलिस उसे थाने लेकर आई।

आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। वहीं कस्बा में इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी चर्चा की जा रही है। कस्बा के एक मुहल्ला में रात एक युवती नग्नावस्था मेें सड़क पर भागती जा रही थी। लोगों ने उसे देखा तो सन्न रह गए। उसे रोककर चादर ओढ़ाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस फौरन पहुंची तथा युवती को कपड़े पहना कर थाने ले आई।

कस्बा से सटे गांव की रहने वाली पीड़िता ने पूछताछ में बताया कि वह रविवार को नौगावां सादात स्थित रिश्तेदारी में गई थी। यहां से उन्हें घर छोड़ने के लिए ग्राम शहबाजपुर निवासी कृष्णा उर्फ छोटे ने अपनी गाड़ी में बैठा लिया था। इसके बाद युवती को जबरन अपने गांव ले आया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि किसी तरह आरोपित के चंगुल से छूटकर वह नग्नावस्था में वहां पहुंची। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार त्यागी ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर पर कृष्णा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कई सवाल खड़े कर रही घटना

युवती के नग्नावस्था में सड़क पर दौडने की घटना प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखी जा रही है। साथ ही लोग तरह-तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। युवती आखिर किसी अंजान युवक के साथ कैसे कार में बैठ गई? उसने स्वजन को इस बारे में क्यों नहीं बताया?

रात के साढ़े दस बजे तक घर न पहुंचने पर स्वजन ने युवती को तलाश क्यों नहीं किया? दुष्कर्म के बाद युवती ने सीधे स्वजन को घटना के बारे में क्यों नहीं बताया?

हालांकि पुलिस का कहना है कि विवेचना में इन सवालों के जवाब तलाशे जाएंगे। उधर, कस्बे में चर्चा है कि युवती आरोपित कृष्ण कुमार के साथियों को देख कर वहां से भागी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
×

Powered by WhatsApp Chat

×