ओपी चौधरीचुनावटॉप न्यूज़रायगढ़

एक्जिट पोल पर ओपी की प्रतिक्रिया

ओपी चौधरी ने किया प्रदेश में पूर्ण बहुमत का दावा

Damrua news/रायगढ़ :- एक्जिट पोल पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने राष्ट्रीय चैनल को दी प्रतिक्रिया में कहा भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा प्रदेश की जनता ने मोदी जी के आह्वान पर डबल इंजन की सरकार बनाने के लिए पूर्ण बहुमत का जनादेश दिया है।

ओपी चौधरी को मुख्यमंत्री बनाए जाने के सवाल पर ओपी ने कहा वे पार्टी के छोटे कार्यकर्ता है।Smart में पद महत्वपूर्ण नही बल्कि दायित्व महत्वपूर्ण होता है।भाजपा के वरिष्ठ नेताओं रमन सिंह अरुण साव बृजमोहन अग्रवाल अजय चंद्राकर के नामों का जिक्र करते हुए ओपी पूर्ण बहुमत की सरकार के लिए आश्वत नजर आए। जैसे क्रिकेट के अंतिम बाल में परिणाम बदलने की संभावना रहती है वैसे ही भाजपा हर चुनाव को पूरी गंभीरता से लड़ती है और अंतिम समय में भी चमत्कारिक परिणाम के लिए कांग्रेस तैयार रहे। 14 सीटो में सिमटी भाजपा को पूर्ण बहुमत के लिए तीन गुना 45 का आंकड़ा पार करना कैसे संभव है? ओपी में कहा भाजपा ने 2003 के दौरान तमाम पूर्वा नुमानो को धत्ता बताते हुए कांग्रेस की जोगी सरकार को सत्ता से बाहर करते हुए हैट्रिक बनाई। कांग्रेस के झूठे वादों में आकर जनता में भूपेश सरकार को एक मौका दिया अब वे पच्चीस सालो तक सत्ता से बाहर रखेंगे। प्रदेश में हुए भारी मतदान को ओपी ने भूपेश सरकार के बिदाई का संकेत बताया।

घोषणा पत्र को लेकर भाजपा की मोदी सरकार के दावे के सामने भूपेश सरकार का भरोसे दम तोडते नजर आया।सरकारी कर्मचारी वादाखिलाफी से परेशान थे। वही भूपेश सरकार द्वारा घर पहुंच शराब सेवा से महिलाए परेशान थी। पीएससी भर्ती में घोटाले से युवा परेशान थे। छत्तीशगड़िया की बात कहने वाले भूपेश सरकार ने बाहर के लोगो को राज्यसभा सांसद बनाकर छत्तीसगढ़ वासियों का अपमान किया है। सरकार में माफिया गिरी से परेशान जनता ने कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने भाजपा के पक्ष में जनादेश दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
×

Powered by WhatsApp Chat

×