कांग्रेसचुनावछत्तीसगढ़देशबिलासपुरभाजपायुवाराजनीतिराज्य

एक दिन का नायक वक़्त और समय बदल देता है, बेईमानों का ताज बदल देता है – विजय आहूजा (विक्की)

शहर का विकास और क्षेत्र से भ्रष्टाचार को उखाड़ फेकने का संकल्प लेकर जनता का समर्थन मांग रहे विक्की आहूजा

डमरुआ न्यूज/बिलासपुर। गुलाबी ठंड के बाद अब जैसे जैसे ठंड की दस्तक बढ़ते जा रही है। वैसे ही छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भी चुनावी गर्मी का पारा अब चढ़ने लगा लगा है। इन दिनों चौक चौराहों पर भी सामान्य बातचीत के अलावा चुनाव के विषय में भी शहर के गलियों, मोहल्लों में चर्चा जोरों पर है।

गौरतलब है कि 41 वर्षो तक कांग्रेस पार्टी की सेवा करने वाले विजय आहूजा (विक्की) ने पार्टी का दामन छोड़कर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। इस दौरान आहूजा लगातार जनसम्पर्क कर लोगो के बीच पूर्व व वर्तमान विधायक के द्वारा किए कार्यों को उजागर करते हुए अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते चले आ रहे है।

25 सालो से रुका हुआ है शहर का विकास

अपने जनसम्पर्क के दौरान विजय आहूजा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मैं विजय आहूजा विक्की काफी सालो से बिलासपुर के लिए संघर्ष करता रहा लेकिन मैंने देखा कि 25 सालो से शहर का विकास रुका हुआ है, सेठ जी 20 साल विधायक रहे और शहर को खोदापुर बना दिया । सीवरेज के नाम पर करोड़ों अरबों रुपए खा गए और डकार तक नही लिये, पाइप वैसे के वैसे ही गड़े हुए है लेकिन सीवरेज पूरी तरह से फेल है।

इसके बाद 5 साल हमने फिर देखा उसमे कोई परिवर्तन या विकास नही दिखा हम जो चाहते थे परिवर्तन हुआ था परिवर्तन किया गया था कि विकास होगा लेकिन शहर जैसा था वैसा ही है, शहर जैसा टूटा – फूटा हर गली, हर मोहल्ला, हर रोड, कैसा आज भी है हॉस्पिटलों में डॉक्टर नही है, इलाज नही हो पा रहा है । डॉक्टरों की कोई सीमा नही आते है आ जाते है नही आते तो नही आते मरीज मरता है तो मर जाने दो डॉक्टरों को कोई परवाह नही, शासन -प्रशासन को कोई मतलब नही किसी से मतलब नही।

प्रशासन को सिर्फ व्यवस्था चाहिए, व्यवस्था पहुचा दो फिर कुछ भी करिए, कुछ भी बेचिए कोई बोलने वाला नही

बिलासपुर में अपराध इतना बढ़ चुका है। आदमी को कानून का डर ही नही, नशे के कारोबार पर रोक नही है। प्रशासन को सिर्फ व्यवस्था चाहिए। प्रशासन को व्यवस्था पहुचा दो फिर कुछ भी करिए कुछ भी बेचिए कोई बोलने वाला नही है। इंजेक्शन, नाइट्रा, गांजा,अफीम, कोरेक्स शहर की गली गली में बिक रही है। इन सबको सुधारना चाहता हू हमारी शहर की नस्ल खराब हो रही है। अरपा मैया रो रही है,अरपा की गंदगी रो रही है कि तो कोई तो बेटा आए मुझे साफ करे लेकिन किसी का निगाह नही है।

दोनो परदेशी को भेजेंगे परदेश, बिलासपुर का बेटा करेगा बिलासपुर का विकास

जनसम्पर्क के दौरान आहूजा ने अथाह जन समर्थन मिलने की बात कही है, उन्होंने कहा कि मै बिलासपुर का जन्म है बिलासपुर का बेटा हूं। बिलासपुर वासियों के कहने पर ही मुझे चुनाव के मैदान पर आना पड़ा है। चुनाव जीत रहे है दोनो परदेशी को परदेश भेजेंगे बिलासपुर का बेटा बिलासपुर का विकास करेगा। परदेशी क्या करेगा उसको शहर के गलियों चौराहों के नाम तक याद नही है वो क्या विकास करेगा। विकास जो बिलासपुर में जन्म लिया है जो बिलासपुर के एक एक गली चौराहे को जानता है वो विकास कर सकता है। जिसे बिलासपुर का दर्द हो इनको दर्द क्या है ये आए है माल खर्चा करते है माल कमाने में लग जाते है। इन विधायकों को पांच साल खोजो मिलते नही है फिर अभी चुनाव में दिखेंगे उसके बाद फिर 5 साल इनको खोज लो आप, खोज लो बस दिखेंगे नही आपको…

स्मार्ट सिटी का क्या मतलब है दोनो विधायक जानते ही नही

निर्दलीय प्रत्याशी विजय आहूजा (विक्की) ने स्मार्ट सिटी को लेकर कांग्रेस और भाजपा पार्टी के विधायकों पर तंज कसते हुए कहा कि स्मार्ट सिटी का मतलब क्या है दोनों विधायक जानते ही नही। ये बड़े व्यापारी है। पांच साल में एक बार आते है उसके बाद अपने व्यापार में लग जाते है। जनता से लेना देना इनका कुछ नही साथियों। परदेशिया लोगों ने यहाँ को लूटने का काम किया है, मैं यही पैदा हुआ हूं। बिलासा में अरपा मईया के आशीर्वाद से जन्म लिया हूं । पूरा 56 साल यहाँ काटा हूं हर ब्यक्ति, हर माँ, हर देवी, हर दोस्त, सबसे मेरा राम राम, नमस्कार, प्रेम बना हुआ है। क्योंकि मैं इसी शहर का बेटा हूँ मैं कही से नही आया हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
×

Powered by WhatsApp Chat

×