खेलछत्तीसगढ़जशपुर

सीएम फुटबॉल फाइनल आज 2 बजे : बह्मनी-चुरिया माउंटेन भिड़ेगी नागलोक से,गिनाबहार ग्राउंड में रंगारंग कार्यक्रम के साथ सुपर-16 का होगा समापन

आधार कार्ड देखकर खिलाड़ियों को खेलने की दी जाती है अनुमति,बोरो खिलाड़ी से मुक्त मुख्यमंत्री विधानसभा स्तरीय टूर्नामेंट से बढा ग्रामीण खिलाड़ियों का हौसला

जशपुर – मुख्यमंत्री विधानसभा स्तरीय नॉकआउट फुटबॉल सुपर-16 कुनकुरी के दूसरे सेमीफायनल मैच में बह्मनी चुरिया माउंटेन ने मधेश्वर माउंटेन को 4-2 के स्कोर के साथ हराकर फाइनल मैच में उतरी।
इस मैच की शुरुआत के 15 वें मिनट के अंदर बी.सी.माउंटेन 15 नम्बर के खिलाड़ी नितिन ने गोल दागा।20 वें मिनट में तरुण लकड़ा जर्सी नम्बर 14 ने शानदार दूसरा गोल दागा । वहीं मधेश्वर माउंटेन के खिलाड़ी पेनाल्टी शूट आउट में गोल दागकर मैच में वापसी की। सेकंड हाफ में बीसी माउंटेन के खिलाड़ी आकाश धानसोन जर्सी नम्बर 17 ने दूर से शूट करके तीसरा किया। मधेश्वर माउंटेन के खिलाड़ी दूसरा गोल करके मैच को बेहद रोमांचक बना दिया लेकिन बीसी माउंटेन के खिलाड़ी जर्सी नम्बर 14 तरुण लकड़ा ने दूसरी बार गोल करके टीम को 4-2 की बढ़त दिलाते हुए मैच को रोमांचक जीत दिलाई।

आज बह्मनी-चुरिया माउंटेन और नागलोक फरसाबहार के बीच काफी रोमांचक रहेगा।आयोजन समिति के संयोजक सन्दीप सैंडी ने बताया कि कुनकुरी गिनाबहार खेल मैदान में 2 बजे रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ फाइनल मैच होगा।मुख्य अतिथि विधायक यू.डी. मिंज होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
×

Powered by WhatsApp Chat

×