क्राइमटॉप न्यूज़रायगढ़

चोरी की स्कूटी बेचने की फिराक में घूम रहे दो आरोपी गिरफ्तार…..

डमरुआ न्युज/रायगढ़ । चोरी की स्कूटी को बेचने की फिराक में घूम रहे दो आरोपियों को हेमू कालाणी चौक के पास चक्रधरनगर पुलिस द्वारा वाहनों की जांच के दौरान पकड़ा गया है ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के निर्देशन पर थाना प्रभारियों द्वारा संपत्ति संबंधी अपराधों पर अंकुश लागने मुखबिर तैनात किया गया है । इसी क्रम में चक्रधरनगर थाने के स्टाफ एवं यातायात पुलिस द्वारा हेमू कालाणी चौक के पास वाहनों की जांच कार्रवाई की जा रही थी । इसी दरमियान थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव अहेर को क्षेत्र में दो संदिग्ध युवक एक काले रंग की स्कूटी बेचने के लिए कुछ लोगों से चर्चा करने के संबंध में सूचना मिली ।

थाना प्रभारी द्वारा पेट्रोलिंग एवं चौक पर वाहन जांच कर रहे स्टाफ को एक स्कूटी में घूम रहे दो संदिग्ध युवकों पर नजर रखने निर्देशित किया गया । हेमू कालाणी चौक पर चक्रधरनगर पुलिस द्वारा काले रंग के स्कूटी क्रमांक CG 04-LN/6184 में घूम रहे दो संदिग्ध लड़कों को रोका गया । दोनों युवक- शेर सिंह उर्फ बब्लू निवासी ग्राम बोंदा थाना सरिया एवं दीपक चौहान निवासी लाखे नगर रायपुर से पूछताछ कर स्कूटी के कागजात दिखाने को कहने पर दोनों कागज नहीं होना बताये । दोनों लड़कों पर संदेह होने से चक्रधरनगर पुलिस द्वारा आरटीओ रायपुर से वाहन के संबंध में जानकारी प्राप्त किया गया, स्कूटी के अन्य व्यक्ति के होने की जानकारी मिली । दोनों लड़कों से हिकमत अमली से पूछताछ करने पर दोनों स्कूटी को चोरी का होना और स्कूटी को बेचने के लिए ग्राहक तलाश करना बताए । दोनों आरोपी (1) शेर सिंह उर्फ बब्लू चौहान पिता तेजराम चौहान उम्र 25 साल निवासी ग्राम बोंदा थाना सरिया जिला सारंगढ़-बिलाईगढ़ (2) दीपक वर्मा पिता अशोक वर्मा उम्र 20 साल निवासी वार्ड नं0 28 लाखेनगर रायपुर को मय चोरी की स्कूटी क्रमांक CG 04-LN/6184 समेत हिरासत में लेकर थाना लाया गया जिन पर थाना चक्रधरनगर में धारा 41(1+4)सीआरपीसी/379 आईपीसी के तहत वैधानिक कार्रवाई कर आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया, जहां आरोपियों के विरुद्ध जेल वारंट प्राप्त होने पर थाना चक्रधरनगर स्टाफ द्वारा आरोपियों को जेल दाखिल किया गया है । सम्पूर्ण कार्रवाई में थाना प्रभारी चक्रधरनगर टीआई प्रशांत राव, सहायक उप निरीक्षक उदय सिदार, आरक्षक सुशील मिंज की विशेष भूमिका रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
×

Powered by WhatsApp Chat

×