Damrua

अंतर्राज्यीय गांजा तस्करी पर जीपीएम पुलिस की सिलेसिलेवार कार्यवाही में पकड़ाए तीन अंतरराज्यीय तस्कर

अंतर्राज्यीय गांजा तस्करी पर जीपीएम पुलिस की सिलेसिलेवार कार्यवाही में पकड़ाए तीन अंतरराज्यीय तस्कर

पुलिस की चेकिंग में 34 किलो गांजा और 2 चारपहिया वाहन बरामद

एक महीने के भीतर चौथी बड़ी कार्यवाही, एक माह में 14 अंतर्राज्यीय तस्कर और बड़े डिस्ट्रीब्यूटर हुए गिरफ्तार, 5.29 क्विंटल गांजा बरामद, सात चारपहिया वाहन भी हुए जप्त और लाखों के बैंक खाते हुए फ्रीज

राज्य शासन एवम् पुलिस मुख्यालय रायपुर के नारकोटिक्स ड्रग्स पर कार्यवाही के निर्देश पर जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही पुलिस द्वारा सिलसिलेवार कार्यवाही जारी है। जीपीएम एसपी भावना गुप्ता के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम चंदेल और डीएसपी निकिता तिवारी के सुपरविजन में थाना पेंड्रा द्वारा मुखबिर सूचना पर रानी तालाब ग्राम धनपुर के निकट अंतर्राज्यीय गांजा तस्करी पर कार्यवाही की गई है जिसमें उड़ीसा की ओर से आ रहे स्विफ्ट डिजायर कार में लगभग 34 किलो गांजा बरामद किया गया है साथ ही गांजा लोड वाहन के पायलटिंग में लगे एक अन्य बोलेरो वाहन को भी थोड़ी दूर पर सिवनी रोड में बरामद किया गया है। मौके पर वाहन के पास पकड़ाए आरोपी से पूछताछ के आधार पर साइबर सेल की सहायता से भागे हुए अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

कार्यवाही विवरण निम्नलिखित हैं:
जप्त सामान
1. गांजा – 34‍ किलो
2. चार पहिया वाहन – कुल 02 (01 मारूती स्वीफ्ट डिसायर 01 बोलेरो)
3. मोबाईल – 04 नग

कुल जुमला – लगभग 19,24,500 रू.

गिरफ्तार आरोपी

1. होमेंद्र सिंह पिता स्व. देवेन्द्र सिंह पता वार्ड न.07 ग्राम सूडवार थाना एवं तहसील गोपारू जिला शहडोल (म.प्र.)
2. शेखर कुमार पाल पिता रामेश्वर पाल पता मकान न. 147 नाले के पास भगत सिंग वार्ड पिपरिया थाना पिपरिया जिला नर्मदापुरम (म.प्र.)
3. रामेश्वर अहिरवार उर्फ़ पिंटू पिता राजेश अहिरवार पता शोभापुर माता मोहल्ला थाना सोहागपुर जिला नर्मदापुरम (म.प्र.)

प्रकरण में अवैध गांजा परिवहन करने वालों और सहयोगियों (फॉरवर्ड लिंक) की शिनाख्तगी कर सभी पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 बी और 29 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों पर कार्यवाही की जा रही है तथा फरार आरोपियों की पतासाजी भी जारी है।

सम्पूर्ण कार्यवाही में डीएसपी निकिता तिवारी के सुपरविजन में थाना प्रभारी पेंड्रा निरीक्षक नवीन बोरकर, साइबर सेल प्रभारी उप निरीक्षक सुरेश ध्रुव, उप निरीक्षक रणछोड़ सेंगर एएसआई सहसराम रजक, प्रधान आरक्षक चौपाल कश्यप, संतोष बंजारे आरक्षक राजेश शर्मा, दुष्यंत मसराम,सुरेंद्र विश्वकर्मा, इंद्रपाल आर्मो, हेमसिंह ध्रुव की उल्लेखनीय भूमिका रही ।

Facebook
WhatsApp
Twitter
Telegram