Damrua

Accident:दर्दनाक सड़क हादसा:शराब के नशे में ट्रक चालक ने आटो को मारी टक्कर 10 सवार यात्री में 9 लोगो की हुई मौत,एक गंभीर घायल की चल रही उपचार

दमोह damoh news। Madhya pradesh मध्य प्रदेश के दमोह जिला अंतर्गत दमोह-कटनी स्टेट हाईवे पर ट्रक और ऑटो के बीच भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौत हो चुकी है। मृतकों में 4 बच्चे, 2 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला का इलाज जबलपुर मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। जबकि, इलाज के दौरान एक बच्चे ने बुधवार को दम तोड़ दिया।

मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रेक ने सवारियों से भरी ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सात लोगों की मौत हो गई थी। बुधवार को मौत का आंकड़ा 7 से बढ़कर 9 हो चुका है।

बताया जा रहा है कि ऑटो में 10 यात्री सवार थे। सभी लोग बांदकपुर धाम दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी बीच शराब के नशे में धुत ट्रक डाइवर ने ऑटो को टक्कर मार दी। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है।

सभी मृतकों का बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया। इस घटना को लेकर मध्य प्रदेश सरकार ने मृतकों के परिजनों के लिए सहायता राशि देने का ऐलान किया। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, दमोह जिले अंतर्गत दमोह-कटनी स्टेट हाईवे पर ट्रक और ऑटो की टक्कर में कई अनमोल जिंदगियों की मृत्यु के दुखद समाचार से मन व्यथित है। इस भीषण सड़क हादसे में लापरवाही करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने आगे लिखा, परमपिता परमेश्वर से दिवंगत पुण्यात्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। राज्य शासन की ओर से मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपए एवं घायलों को 50,000 रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। दु:ख की इस घड़ी में हम सब शोकाकुल परिवारों के साथ हैं।

Facebook
WhatsApp
Twitter
Telegram