Damrua

damrua logo
damrua logo

CG:महापौर का भतीजा शोएब ढेबर फिर गया जेल

रायपुर raipur।। राजधानी रायपुरी के महापौर एजाज ढेबर के भतीजे शोएब ढेबर को एक बार फिर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शोएब ने पहले तो अपने साथियों के साथ मिलकर एक व्यक्ति के साथ विवाद कर मारपीट की तथा जमानत पर छुटने के बाद गवाहों को पुलिस के सामने की धमकाने लगा। जिसपर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 170, 125 135 (1) बीएनएसएस के तहत कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार अब्दुल मोबिन पिता अब्दुल असलम उम्र 24 वर्ष. निवासी अशोका हाईट्स मकान नं. 102 मोवा थाना पंडरी रायपुर ने द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 18 सितंबर को रात्रि 10:15 बजे तेलीबांधा के व्हीआईपी रोड स्थित होटल शीतल इंटरनेशनल में अपने दोस्त के साथ खाना खाने गया था। जहां होटल के गेट में एक बीएमडब्ल्यू कार खड़ी थी, जिसे हटाने हार्न देने पर शोएब ढेबर ने अपने साथी अनस और अतीक मेमन के साथ कार से उतरकर गाली गलौज कर मारपीट कर चोट पहुंचाया। जिसपर अब्दुल मोबिन की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध एफ आईआर पंजीबद्ध किया गया। मामले में जमानत मुचलका पर छुटने के बाद पुन: घटना स्थल जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने से नाराज शोएब गाली गलौज विवाद करने लगा, जिसकी सूचना थाने में मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शोएब को समझाने का प्रयास किया किन्तु शोएब ने पुलिस की बात न मानकर वहां जमकर विवाद किया पुलिस के समक्ष गवाहों को धमकानेे लगा, जिससे अप्रिय घटना घटित होने की आशंका को देखते हुए पुलिस ने शोएब ढेबर के विरूद्ध पुलिस द्वारा धारा 170, 125 135 (1) बीएनएसएस की कार्यवाही करते हुए एसडीएम न्यायालय में पेश किया जहां से शोएब ढेबरर को जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि इससे पहले भी शोएब ढेबर द्वारा शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रो में लोगों के साथ मारपीट व विवाद करते हुए तोड़-फोड़ किये जाने जैसे अपराध में नाम आ चुका है।



इसे भी पढ़े: मुख्यमंत्री के नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाने वाला आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार.

रायपुर । छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान राकेश परिहार के रूप में हुई है। उसके पास से फर्जी आईडी बनाने में उपयोग किए गए मोबाइल फ ोन और सिम कार्ड जब्त किए गए हैं। इससे पहले, एक अन्य आरोपी को अलवर, राजस्थान से गिरफ्तार किया जा चुका है।

बता दें कि आरोपी ने मुख्यमंत्री के नाम और फ ोटो का दुरुपयोग करते हुए फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई थी। इसके जरिए उसने छवि धूमिल करने और पैसे ठगने की कोशिश की थी। सूचना मिलने पर रेंज साइबर थाने में मामला दर्ज किया गया। मामले में आईजी रायपुर ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए निर्देश दिए थे। पुलिस महानिरीक्षक रायपुर रेंज अमरेश मिश्रा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए साइबर थाने की टीम को तकनीकी साक्ष्य जुटाकर आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। जांच में टीम को पता चला कि उक्त फर्जी एकाउंट राजस्थान से आपरेट हो रहा है जिस पर टीम ने फर्जी आईडी की जानकारी मिलने पर राजस्थान का लोकेशन ट्रैक किया और आरोपी को रामनगर, तहसील फ ुलेरा, राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया है।



और भी पढ़े:

Mahadev satta app mamle में19 सितंबर को होने वाली सुनवाई टली ..अब इस तारीख को होगी महादेव सट्टा ऐप मामले की अगली सुनवाई

Raigarh Breaking:पत्नी की पीट-पीटकर हत्या, पति गिरफ्तार



CG: जेल में विधायक देवेंद्र यादव से मिलने पहुंचे एमपी कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जीतू पटवारी

भिलाई। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी 18 सितंबर को भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव से मिलने केंद्रीय जेल रायपुर पहुंचे। जेल में देवेंद्र यादव से भेंट मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, रायपुर विधायक विकास उपाध्याय, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता धर्मेद्र यादव सहित वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल रहे।

विधायक से मुलाकात के बाद जीतू पटवारी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बलौदाबाजार प्रकरण शासन का फेलियर है। दोषियों को भाजपा की सरकार पकड़ नहीं पा रही है। और अपनी इज्जत बचाने के लिए लोकप्रिय नेता युवा विधायक पर ठिकरा फ ोड़ रही है। लेकिन परेशान होने की कोई बात नहीं है। हमार देश में कानून व्यवस्था न्याय व्यवस्था है और हमें पूरी उम्मीद है कि जिस तक पुलिस चालान पेश करेंगी। तब न्यायालय निष्पक्ष फैसला सुनाएगा। देवेंद्र यादव कांग्रेस की विचारधारा को जीने वाले व्यक्ति है। कांग्रेस वह विचार धारा है जो राष्ट्री एकता, अखंड़ता की विचार धारा है। देश की आजादी के देश के हित के लिए अपनी आहूर्ति तक देने वाला विचार धारा है। कांग्रेस ने इस देश के लिए मातृभूमि के सपूतों ने कुरबानियां दी है। ऐसे विचार धारा का व्यक्ति है देवेंद्र, इसलिए ना ही वह डरता है और ना ही परेशान होता है। लेकिन बात यह है कि भाजपा सरकार प्रमुख अपराधियों को छोड़ रही है और देवेंद्र पर ठिकरा फ ोड़ रही है। देवेंद्र इन सभी परेशानियों से लड़ लेंगे। उनके साथ उनकी जनता और पूरी कांग्रेस पार्टी है।

Facebook
WhatsApp
Twitter
Telegram