Damrua

damrua logo
damrua logo

दरिंदगी की हद है ये@शराब पिलाकर सरेआम महिला से दुष्कर्म का मामला,वीडियो वायरल

भोपाल bhopal- उज्जैन के आगर नाका क्षेत्र में कबाड़ बीनने वाली एक महिला को जबरन शराब पिलाकर सरेराह उससे कथित तौर पर बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।


Also Read –महिला IAS अफसर बर्खास्त/केंद्र सरकार का बड़ा एक्शन

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने शहर के कोयला फाटक चौराहे के फुटपाथ पर महिला के साथ सरेआम रेप किया। किसी ने इस वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति कबाड़ बीनने वाली महिला को शराब पिलाकर उसके साथ जबरन बलात्कार करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। आरोपी लोकेश घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया।


Also Read –दिल दहला देने वाली खबर रायगढ़ से बड़ा हादसा टला…

रेप की वारदात का वीडियो बनाने वाले शख्स को पुलिस ने नागदा से गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान मोहम्मद सलीम के तौर पर हुई है। एसपी ने कहा, आरोपी सलीम ने वॉट्सऐप ग्रुप्स पर वीडियो शेयर किया है। जिन लोगों ने वीडियो को वायरल किया, उन सभी पर आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।


Also Read –छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू का तांडव,14 नए मरीज की पुष्टि…इतने लोग गंवा चुके है जान

कोतवाली क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) ओम प्रकाश मिश्रा ने कहा कि यह घटना तब सामने आई जब अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बनाया गया बलात्कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उन्होंने कहा कि यह घटना बुधवार 4 सितंबर की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Facebook
WhatsApp
Twitter
Telegram