Damrua

LSD:पहले गर्लफ्रेंड से किया रेप फिर कर दिया दोस्तो के हवाले,फिर जो हुआ….

MP NEWS ।।मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को पहले मंदिर दर्शन करने बुलाया। इसके बाद वह उसे जंगल लेकर गया। यहां उसके साथ पहले आरोपी ने संबंध बनाया। इसके बाद उसने युवती को अपने दोस्तों के हवाले कर दिया जहां दरिंदों ने उसे हवस का शिकार बनाया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया है।

पीड़िता ने बताया कि यशवंत पटेल नाम के युवक से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई और फिर बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। इसके बाद यह दोस्ती प्रेम में बदल गई और अपने प्रेमी यशवंत पटेल के साथ पीड़ित युवती दादा महाराज मंदिर गई। जहां से दोनों बाइक से बचाई के जंगलों में घूमने निकल गए।

यहां यशवंत पटेल ने पहले युवती से शारीरिक संबंध बनाए और फिर इसके बाद उसके दोस्त हेमराज पटेल और हेमंत पटेल ने बारी बारी से घिनौनी करतूत को अंजाम दिया।

पीड़िता ने आगे बताया कि आरोपियों ने इस दौरान वीडियो भी बना लिया और कहा कि अगर इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल करने लगे। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने स्टेशनगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई हैं।

पुलिस ने आरोपी यशवंत पटेल, हेमराज पटेल और हेमंत पटेल तीनों निवासी ग्राम बरहेटा थाना मुगवानी के खिलाफ बीएनएस की धारा 64(1),70(1),351(3),87 और SC-ST के तहत मामला दर्ज कर कर गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Facebook
WhatsApp
Twitter
Telegram