Damrua

damrua logo
damrua logo

पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा के दौरान नाबालिग हुई लापता

डमरुआ डेस्क दुर्ग।।भिलाई में पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा के दौरान जहां एक ओर चेन स्नेचिंग की घटनाएं हो रही थी. वहीं पंडाल से एक 17 वर्षीय लड़की के लापता होने का मामला सामने आया है. बोरसी निवासी इस युवती के परिजनों ने इसकी शिकायत भिलाई नगर थाने में दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भिलाई नगर सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि 28 जुलाई को दोपहर एक बजे बोरसी क्षेत्र की 17 वर्षीय युवती अपनी मां और मामी के साथ जयंती स्टेडियम में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा सुनने आई थी. कथा के दौरान उसने अपनी मां से कहा कि वह बाथरूम जा रही है. कथा समाप्त हो जाने के बाद भी जब किशोरी नहीं लौटी तो उसकी मां को चिंता हुई. उन्होंने परिवार को इसकी जानकारी दी और परिवार के सदस्यों ने काफी खोजबीन की. पुलिस को भी सूचना दी गई. जब युवती का कोई पता नहीं चला, तो परिजनों ने भिलाई नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई.

मामले में सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि किशोरी 9वीं कक्षा की छात्रा है. जिस तरह से वह अपनी मां से झूठ बोलकर गई है, इससे ऐसा अंदेशा है कि उसका किसी लड़के के साथ प्रेम संबंध था और वह उसी के साथ कहीं चली गई है. पुलिस ने लड़की की तलाश के लिए टीम को भेज दिया है और जल्द ही उसका पता लगा लिया जाएगा.

  • https://youtube.com/shorts/2HOu29w2CLU?si=yEbuWMlMeO2KC1p7
Facebook
WhatsApp
Twitter
Telegram