Damrua

सरिया मे पटवारी गिरी, आम जन हो रहा परेशान ,रशुखदारों पे पटवारी रहते है मेहरबान

सरिया. जिले के सरिया मे इन दिनों एक पटवारी काफी चर्चा मे है यह पटवारी साहब गरीब लोगो की बाते कम रशुखदारों की बातो और उनके कामो को ज्यादा तव्वाजो दे रहे है यह हम नहीं कह रहे सरिया नगर मे इसकी चर्चा खूब हो रही है.

बताया जा रहा है की हल्का क्रमांक 18 एवं कंडोला मे अतिरिक्त प्रभार पर पदस्त यह पटवारी साहब मुख्यालय मे कभी नजर नहीं आते जिसके चलते किसानो सहित अन्य लोगो को भारी परेशानी हो रही है चर्चा है की पटवारी साहब धनाड्या वर्गों के हितैसी है उनका काम मिंटो मे कर दिया जाता है जबकि गरीब ग्रामीणों को पटवारी दफ़्तर के चक्कर काटने पड़ते है बावजूद काम नहीं हो रहा. ऐसे मे पटवारी साहब को जिला मुख्यालय मे किसी आरामदायक कुर्सी मे बिराजमान किया जाना चाहिये ताकि यहॉँ किसी अन्य पटवारी की पदस्थापना हो और वाह हर किसी का काम पूरी ईमानदारी से कर सके.

गौरतलब है की रायगढ़ विधायक और प्रदेश के वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने पूर्व मे कहा था की अपने काम के प्रति किसी भी प्रकार लापरवाही बर्दास्त करने योग्य नहीं है अगर कोई अधिकारी या कर्मचारी अपने जिम्मेदारी के प्रति सजग नहीं है तो उसके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी. अब देखना लाजमी होगा की इन पटवारी साहब पर भविष्य क्या कार्रवाई हो पायेगी ?

Facebook
WhatsApp
Twitter
Telegram