Damrua

damrua logo
damrua logo

Ind vs zim:संजू सैमसन ने जड़ा 110 मीटर लंबा छक्का, बॉलर के उड़े होश

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली।  भारत और जिम्बाब्वे (India vs Zimbabwe) के बीच पांच मैचों की टी20I सीरीज का आखिरी मैच हरेरे स्पोर्ट्स क्लब में रविवार को खेला गया, जिसमें टीम इंडिया को 42 रनों से जीत मिली। इस मैच में भारतीय टीम के उप-कप्तान संजू सैमसन ( संजू सैमसन ) का बल्ला भयंकर रहा, जिन्होंने 45 गेंदों में 58 रन की पारी खेली और उनकी इस पारी के दम पर भारत ने 167 रन का स्कोर खड़ा कर दिया।

मैच में संजू सैमसन ने एक ऐसा शॉट जड़ा, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। संजू ने 110 मीटर का लंबा छक्का जड़ा और गेंद को स्टेडियम के पार की सैर कराई। उनका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

संजू सैमसन ने जड़ा 110 मीटर का लंबा छक्का, स्टेडियम पार गई गेंद

उत्साहित, जिम्बाब्वे (IND vs ZIM 5th T20I) के खिलाफ भारतीय टीम की आखिरी T20I मैच की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम इंडिया ने 3.5 ओवर में 38 रन के स्कोर पर दो विकेट गंवा दिए। गिल के जल्दी आउट होने के बाद टीम का स्कोर पांच ओवर तक 40 रन पर 3 विकेट हो गया। इसके बाद, संजू सैमसन ने रियान पराग के साथ मिलकर टीम की पारी को संभालने की जिम्मेदारी ली और सैमसन ने अपनी पहली 14 गेंदों में 10 रन बनाए, लेकिन इसके बाद उन्होंने धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ी।

Facebook
WhatsApp
Twitter
Telegram